बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा
बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा
Share:

बिग बॉस के घर में लड़ने के लिए पुरे तीन महीने दिए जाते हैं इस दौरान जिसको जितना लड़ना हो लड़ सकता है. ऐसे में बिग बॉस के घर में विवाद होते ही रहते हैं वहां हर छोटी छोटी बात पर विवाद होते हैं. ऐसे में इस बार बिग बॉस सीजन 12 चल रहा है और इस बार भी हर दिन किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई हो ही जाती है. हाल ही में इस बारे में बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने बात की है.

उन्होंने शो को लेकर कहा- 'बिग बॉस के घर में सबसे बड़ी चीज ये होती है कि इंसान बोर हो जाता है और पूरा दिन आप लोगों के साथ कितनी बातें करेंगे, कितना खाना पकाएंगे, कितना वर्कआउट करोगे. आपके पास फोन नहीं है, टीवी नहीं है, किताब नहीं है, यहां तक कि कागज और कलम भी नहीं है. इंसान करे तो क्या करें. इसीलिए बोर होकर लोग छोटी छोटी बातों पर बवाल करने लगते हैं और बिग बॉस के घर में बवाल होता रहता है'

आप सभी को बता दें कि मिनिषा कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और उन्हें बहुत हॉट एक्ट्रेस माना जाता है भले ही वह अब फिल्मों से दूर हों लेकिन इंटरनेट पर अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ ही जाती हैं. आपको यह भी बता दें कि मिनिषा बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और उन्होंने उस दौरान जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. फिलहाल वह बिग बॉस के बारे में सभी जगह बातें कर रहीं हैं.

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -