बिग बॉस 12: यह 2 कंटेस्टेंट हैं बहुत अमीर, जीते हैं शानदार ज़िंदगी
बिग बॉस 12: यह 2 कंटेस्टेंट हैं बहुत अमीर, जीते हैं शानदार ज़िंदगी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बिग बॉस 12 अब शुरू हो चुका है और इस शो को आए दो हफ्ते हो चुके हैं. शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अपनी पहचान छुपाकर आए हैं और उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह कौन है. इनमे सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा का नाम शामिल है. हाल ही में खबर मिली है कि बिग बॉस 12 में आने वाले शिवाशीष बहुत अमीर हैं. जी हां, वह काफी अमीर पर्स्नालिटी रखते हैं और एक अमीर घर से आए हैं.

वैसे यह पहली बार नहीं है कि कोई इतना अमीर व्यक्ति बिग बॉस में आया हो इसके पहले भी कई प्रतियोगी बिग बॉस के घर में आ चुके हैं जो काफी अमीर हैं और उनका लाइफ स्टाइल भी काफी रिच रहा है. ऐसे में शिवाशीष भी शामिल हैं. आपको बता दें कि शिवाशीष अभी 26 साल के हैं लेकिन बहुत स्टाइलिश और डेशिंग हैं. उन्हें बॉडी बिल्डिंग का शौक बचपन से है और उन्हें 'मिस्टर इंदौर' और 'मिस्टर मध्य प्रदेश' का खिताब मिल चुका है.

आपको बता दें कि शिवाशीष के अनुसार उनका अपना स्थापित बिजनेस है जिनमे गोदाम, गैस एजेंसी और एक ट्रांसपोर्ट कंपनी हैं. इसी के साथ खबर यह भी आई है कि निर्मल सिंह भी सम्पन्न हैं वह एक पुलिस हेड कॉस्टेबल हैं और वह पैतृक रूप से काफी संपन्न हैं. ऐसे ही बिग बॉस के सेलेब्स भी हैं जो सम्पन्न है.

बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

बिग बॉस 12: हिना, शिल्पा, विकास और हितेन के बाद शो में आएंगी ढिंचाक पूजा..?

बिग बॉस 12 :घर में होने वाली है इस हॉट मॉडल की वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -