बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बोले करणवीर के पिता को अपशब्द, बौखलाए करणवीर ने किया यह काम...
बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बोले करणवीर के पिता को अपशब्द, बौखलाए करणवीर ने किया यह काम...
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहा है. ऐसे में बीते कल का एपिसोड फैंस और घरवालों के बीच हो रही बातचीत पर था जो बहुत शानदार रहा. ऐसे में बीते कल बैक टू बैक फैंस के तीखे सवाल घरवालों को पूरी तरह से हिला गए और सभी हैरान रह गए. बीते कल बीबी रेडियो टास्क की शुरुआत दीपिका और रोमिल से हुई. उस दौरान आरजे मलिश्का ने रोमिल और दीपिका से दुश्मनी पर सवाल किया तब रोमिल ने कहा कि मेरी इनसे कभी भी नहीं बनी है.

इसके बाद पहले कॉलर रोमिल से सवाल पूछते हैं कि आप जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हो इस पर रोमिल कहते हैं कि मैंने अपने हर दोस्त के लिए लड़ाई की है. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया है. वहीं दीपिका कहती हैं कि हैप्पी क्लब के टूटने के बाद रोमिल का गेप प्लान बिखरा है. रोमिल किसी भी हद तक जा सकती हैं. इसके बाद दीपिका से एक कॉलर पूछते हैं कि श्रीसंत के साथ रहकर आपने गेम बनाने की कोशिश की है. इस सवाल पर दीपिका कहती हैं कि मैं यहां पर बैठी हूं इसका मतलब यह है कि मैं अच्छे लेवल की गेम खेल रही हूं. वहीं रोमिल कहते हैं कि दीपिका भाई-बहन खेल रही हैं. दीपिका फेक हैं.

अचानक वह गेम में चिल्लाना शुरू कर रही हैं. दीपिका और रोमिल दोनों ही यह कह चुके हैं हम अकेले खेले हैं. हमें इस वीक बचना चाहिए. इसके बाद श्रीसंत और करणवीर की बारी आती है और इस दौरान करणवीर और श्रीसंत की दोस्ती की चर्चा होती है. वहीं एपिसोड में करणवीर कहते हैं कि एक टास्क के दौरान मेरे लिए कोई नहीं आया. वहां से सारी चीजें बदल गई. तभी श्रीसंत कहते हैं कि पहले करणवीर हमारे साथ थे. फिर हैप्पी क्लब चले गए. वो सारे करणवीर का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके बाद करणवीर को कॉलर से पता चलता है कि श्रीसंत ने करणवीर के पिता के लिए कड़े शब्द बोले हैं और फिर दोनों के बीच फाइट होती है.

अनजान शख्स ने किया डेढ़ घंटे तक इस मशहूर एक्ट्रेस का पीछा, हुआ गिरफ्तार

इसे बिग बॉस 12 का विजेता बना देखना चाहती हैं नागिन मौनी रॉय

तो क्या सुरभि राणा होंगी बिग बॉस 12 की विनर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -