शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

Dec 17 2018 01:45 PM
शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

कभी बिग बॉस सीजन 11 में आकर दुश्मन बने विकास गुप्ता और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज भी एक दूजे के जानी दुश्मन है और दोनों को आज भी आपस में लड़ते हुए देखा जाता है. दोनों आपस में सभी जगह लड़ते हुए नजर आते हैं. ऐसे में इस बार शिल्पा शिंदे ने सभी बातों को क्लियर करते हुए विकास गुप्ता को फिल्म इंडस्ट्री का माफिया बता दिया है. जी हाँ, वहीं इस बात को सुनते ही विकास गुप्ता शिल्पा शिंदे से परेशान हो गए हैं.

जी हाँ, हाल ही में शिल्पा शिंदे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, विकास गुप्ता ने कहा, “मैं वास्तव में शिल्पा शिंदे से परेशान हूं क्योंकि मुझे हाल ही में एहसास हुआ कि शिल्पा के मन में अभी भी मेरे लिए हर्ड फिलिंग हैं.” उन्होंने कहा, जब सलमान खान ने इसके बारे में सब कुछ साफ कर दिया था तब भी शिल्पा हमेशा उन्हें सब चीज के लिए दोषी ठहराती रही हैं. इसलिए जब हमने घर के अंदर दो दिन बिताने के बाद बीबी 12 का घर छोड़ा तो मैंने शिल्पा को मैसेज करते हुए कहा कि मैं उनसे बहुत परेशान हूं और उसे आगे बढ़ने की जरूरत है और इसे छोड़ दिया जाना चाहिए.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए विकास ने कहा, “जब हम बिग बॉस 12 घर में एंट्री करने वाले थे तो शिल्पा और मेरे पास लंबी बातचीत करने को थी. मैंने शिल्पा को भी बताया था कि यह हमारा सीजन नहीं है और ऐसे में उनसे लाइटलाइट नहीं छीननी चाहिए. तो चलों हम अपना-अपना खेल खेलते है और आगे बढ़ते है. लेकिन मुझे इस बात से हैरानी हुई कि शिल्पा को अभी भी वही शिकायतें हैं जो उसके पास 11 सीजन के दौरान थीं.” वहीं शिल्पा शिंदे ने हाल ही में अपने ट्विटर के जरिए विकास गुप्ता को इंडस्ट्री का ‘माफिया’ कहा है. जी हाँ, लेकिन यह बात विकास को रास नहीं आई है.

सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस

अपनी इस को-स्टार को बहुत हार्ड वर्किंग मानती हैं नागिन बेला