बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा

Dec 17 2018 01:23 PM
बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बिग बॉस के घर से रोहित को बेघर कर दिया गया है. ऐसे में घर से बेघर होते ही रोहित ने मीडिया से बातें की हैं और बहुत कुछ बताया है. जी हाँ, हाल ही में रोहित ने सृष्टि रोडे के बारे में बात की है. आप सभी को बता दें कि सृष्टि के साथ रोहित की खूब बनी थी और ये बात किसी से भी नहीं छुपी थी कि रोहित सृष्टि की ओर खींचे चले जा रहे थे.

वहीं सृष्टि के सहारे ही रोहित खेल में बने रहना चाहते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वहीं घर से बाहर आते ही रोहित से पूछा गया कि क्या वह वाकई में सृष्टि को पसंद करने लगे थे? इस सवाल पर रोहित ने कहा कि, ‘देखिए सृष्टि काफी अच्छी दोस्त है और वह काफी अच्छी इंसान भी है. हां मेरी उसके साथ अटैचमेंट ज्यादा थी, लेकिन मुझे पता था कि बाहर उसके लिए कोई है तो मैं हमेशा अपनी लिमिट में रहा.’

वहीं जब रोहित से पूछा गया कि शो में उन्होंने मनीष नागदेव का जिक्र करते हुए कहा था कि अगर सृष्टि की जिंदगी में मनीष नहीं होते तो वह सृष्टि को जरुर अप्रोच करते..? इस सवाल पर रोहित ने कहा कि, ‘नहीं मैंने ये बात इस तरह से नहीं कही थी. मेरा सिर्फ इतना कहना था कि मेरी जिंदगी में अगर कोई लड़की होगी तो मैं चाहता हूं कि वो सृष्टि जैसी हो.’ अब रोहित सृष्टि से मिलने कब जाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस

अपनी इस को-स्टार को बहुत हार्ड वर्किंग मानती हैं नागिन बेला