बिग बॉस 12: एक बार फिर दीपिका ने दिया श्रीसंथ को धोखा, दिखाया अपना असली चेहरा
बिग बॉस 12: एक बार फिर दीपिका ने दिया श्रीसंथ को धोखा, दिखाया अपना असली चेहरा
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बिग बॉस 12 अब अपने फिनाले से कुछ ही दिन की दुरी पर है. ऐसे में अब इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स घर में रहने के लिए आए दिन एक दूजे को निकालने में लगे हुए हैं. ऐसे में बीते एपिसोड्स में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देखकर आप यह कह सकते हैं कि दीपिका ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. जी हाँ, बीते एपिसोड्स में बिग बॉस ने घर वालों को नॉमिनेशन टास्क दिया जिसमे (बीबी फायर ब्रिगेड) तीन राउंड होने थे.

ऐसे मे इस टास्क में समय समय पर एक हॉर्न बजेगा और हर बार कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करना था. उस दौरान बीते कल भी ये खेल चालू रहा और आज भी लेकिन बीते एपिसोड में ही कई लोग सारे रिश्ते नाते भूलाकर गेम खेलते हुए नजर आए, यहाँ तक कि दीपिका ने भी अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. जी हाँ, इस कारण से सोशल मीडिया पर सभी फैंस दीपिका के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे है. इसके लिए कोई कह रहा है कि ''भाई-भाई बोलकर खंजर मार दिया'' तो कोई कह रहा है कि ''अब दीपिका का असली चेहरा सामने आया है.''

आप सभी को बता दें कि बीते कल दीपिका ने श्रीसंथ को नॉमिनेट किया जो चौकाने वाला रहा. वहीं इसके पहले भी जब घर से नेहा पेंडसे बेघर हुई थी तो उससे पहले बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा था आखिर किसे घर से बेघर होना चाहिए तब भी दीपिका ने श्रीसंथ का नाम लिया था. बार-बार श्रीसंथ का नाम लेने से दीपिका और श्रीसंथ के रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

बिग बॉस 12: कुछ इस कदर पत्नी टीजे सिद्धू ने दिखाया करणवीर के लिए अपना प्यार

शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -