बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म
बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के विनर को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में इन दिनों बिग बॉस का सीजन 12 अपने आखिरी दौर से गुजर रहा है. वहीं शो के आखिरी हफ्ते में दीपिका कक्कड़, सुरभि राणा, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, श्रीसंत और रोमिल चौधरी बचे हैं और इन्ही में से कोई एक होने वाला है शो का विजेता. अब बात करें सलमान खान की तो आप सभी को बता दें कि घर में उनका हुक्म नहीं बल्कि बिग बॉस का हुक्म चलता है और अब सवाल यह उठता है कि आखिर कौन है बिग बॉस..? तो आइए उठाते हैं इस राज से पर्दा..

बिग बॉस कौन है- आप सभी को बता दें कि सभी पर हुक्म चलाने वाले बिग बॉस का नाम अतुल कपूर है जिनकी उम्र 50 साल है. अतुल कपूर मुंबई में रहते हैं और वह एक एक्टर होने के साथ ही एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं और उन्हीं की दमदार आवाज से पूरा बिग बॉस चलता है यानी घर के बिग बॉस वही है. आप सभी को बता दें कि अतुल पहले सीजन से इस शो से जुड़े हुए हैं और बिग बॉस में अतुल के लिए एक अलग कमरा है.

वहीं से अतुल घर वालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और शो के कई एक्स कंटेस्टेंट अतुल से मिल चुके हैं. आप सभी को बता दें कि अतुल बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं और बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज के साथ उनका उठना-बैठना है. वहीं अतुल का हुक्म खुद सलमान खान को भी मानना पड़ता है. आपको बता दें कि अतुल ने अपने करियर की शुरुआत वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर ही की थी और आज वह बिग बॉस के घर के बिग बॉस है यानी वॉइस ओवर आर्टिस्ट.

बिग बॉस 12: बहन दीपिका के लिए गौहर खान के साथ बदतमीजी करेंगे श्रीसंथ, सबको लगेगा झटका..

बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -