बिग बॉस 12 :पहले दिन ही घर से बाहर हुई यह जोड़ी

Sep 17 2018 11:15 AM
बिग बॉस 12 :पहले दिन ही घर से बाहर हुई यह जोड़ी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस' का 12वां सीजन कल से टीवी पर शुरू हो चुका है. आपको पता ही होगा कि कलर्स चैनल पर आने वाले इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं और वह बहुत ही मजेदार तरह से शो को होस्ट करते हैं. उन्होंने ही इस शो को धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देकर शुरू किया और उसके बाद सभी कंटेस्टेंट के बारे में भी दर्शकों को जानकारी दी. आपको पता ही होगा कि शो में बहुत से कंटेस्टेंट अपने जोड़ीदार के साथ आए लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ने अकेले ही इस शो में हिस्सा लिया है.

इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

आपको बता दें कि शो में पहले से ही चार कंटेस्टेंट मौजूद थे और उन लोगों को दर्शकों के वोटिंग के आधार पर ही घर में प्रवेश मिलने की अनुमति दी गई थी. उनमे रोडीज की कंटेस्टेंट रह चुकी सुरभि राणा और कृति के साथ मेकअप आर्टिस्ट मिताली जोशी और बिज़नेस-वीमेन रोशनी बनिक भी थीं लेकिन शो के पहले दिन ही दोनों जोड़ियों में से एक जोड़ी बाहर हो गई है. जी हाँ शो से जीएसटी इंस्पेक्टर कृति और रोशनी बनिक को घर में प्रवेश मिला और मेकअप आर्टिस्ट मिताली जोशी और सुरभि राणा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

 आपको बता दें कि इन दोनों के अलावा शो में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा, भजन गायक अनूप जलोटा उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन, भोजपुरी सिंगर दीपक ठाकुर उनकी गर्लफ्रेंड उर्वशी वाणी, नेहा पेंडसे, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह, दीप‍िका कक्‍कड़ इब्राहिम, सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा, क्रिकेटर श्री संत, सृष्टि रोडे,सभा खान आर सोमी खान, ने भी एंट्री ले ली है.

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर