तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर
तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर
Share:

आप सभी ने बिग बॉस 11 में सपना चौधरी को देखा ही होगा. बिग बॉस में आने के बाद से सपना चौधरी के सितारे आसमान छू रहे हैं और आज के समय में सपना की डिमांड हर जगह बहुत ही तेजी से बढ़ रही है. आपको बता दें कि यह हरियाणवी छोरी भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड की दुनिया सहित पूरे देश में धमाल मचा रही है. हाल ही में सपना का एक फोटो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अब सपना चौधरी अपने फैंस को रिझाने के लिए रैंप वाक करना भी शुरू कर चुकीं है. उन्होंने कुछ दिन पहले हे रैम्प वाक की और उस दौरान सपना वेस्टर्न लुक में गजब नजर आ रही थीं.

उनके वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं इस बात से सभी वाकिफ हैं. आपको बता दें कि उन्हें हिंदी व अन्य भाषाओं की फिल्मों के साथ-साथ कई एल्बम और फिल्मों में स्पेशल डांस के ऑफर भी मिल रहे हैं जिन्हे वह हाँ भी कर रहीं हैं. अब इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते है कि हाल ही में एक पंजाबी और एक हरियाणवी गाना रिलीज हुआ, जिसे सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है और दोनों गानों में वह नजर आ रहीं हैं.

बीते दिनों एक फिटनेस इवेंट में सपना चौधरी ने रैंपवॉक किया, इस रैंपवॉक में सपना चौधरी अपनी सुंदरता सभी के दिलों में छा गईं और लोगों के दिलों का करार लूट ले गईं. इस दौरान सपना व्हाइट और पर्पल रंग का लहंगा-चोली पहने हुए नजर आईं. जिसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं जो आप यहाँ भी देख सकते हैं.

ऑनस्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी माँ-बेटी है टीवी की यह अभिनेत्रियां

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

नागिन 3 की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -