खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा
खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 12' का बीते कल यानी 16 सितंबर को कलर्स चैनल पर धमाकेदार शुरुआत कर चुका है. इसके साथ ही उन सभी फैंस का भी इंतजार भी खत्म हो गया है जो लंबे वक्त से इस शो के प्रसारित होने का इंतजार कर रहे थे. अब इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट की एंट्री के साथ ही एक ऐसा खुलासा हुआ भी हो गया है जिसके बारे में शायद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद कोई जानता होगा और जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है.

Bigg Boss: इन लोगों ने की थी अश्लीलता की हदें पार, पड़ी थी सलमान की डांट

दरअसल बिग बॉस 12 के घर में आठवें कंटेस्टेंट के रूप में भजन सम्राट अनूप जलोटा ने एंट्री ली है और यहां उनके साथ एक लड़की भी आई, जिसका नाम जसलीन मथारू है. खबरों की माने तो वह अनूप से उम्र में 37 साल छोटी हैं और दोनों बीते साढ़े 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ रह रहे हैं. इस बात को जानने के बाद वहां मौजूद सलमान खान भी हैरान रह गए क्योंकि यह वाकई में बहुत अजीब है.

भजन गायक अनूप जलोटा की एक हफ्ते की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस दौरान जसलीन ने यह भी बताया कि हम पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में सार्वजनिक तौर बता रहे हैं यहां तक कि उनके पैरेंट्स और दोस्तों तक के लिए भी यह एक चौंकाने वाला खुलासा हो सकता है. जसलीन ने यह भी बताया कि हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं. आपको बता दें कि घर में एंट्री के वक्त जसलीन ने जबरदस्त डांस पेश किया, जिसने वहां मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया.

बिग बॉस में आने के लिए करणवीर बोहरा ने ली सबसे ज्यादा फीस

Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू

बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -