बिग बॉस 12: आज खुलेंगे खतरनाक राज, इन्होने बनाए है दो लोगों से एक साथ संबंध
बिग बॉस 12: आज खुलेंगे खतरनाक राज, इन्होने बनाए है दो लोगों से एक साथ संबंध
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 खूब चर्चाओं में हैं. ऐसे में 'बिग बॉस 12' के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि किस तरह श्रीसंत से घर के सारे लोग परेशान हैं और जब वह घर से भागने की भी कोशिश करते हैं तो सभी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में आज 'बिग बॉस' के शो में कंटेस्टेंट्स के ऐसे राज खुलेंगे जो किसी को अब तक नहीं पता हैं. जी हाँ, आज सब अपने-अपने राज खोलते नजर आने वाले हैं. आज शो में पता चलेगा कि बिग बॉस ने कप्तानी के दो दावेदार दीपक ठाकुर और करणवीर बोहरा होंगे और दोनों के सामने नया चैलेंज रखा जाएगा. जिसमे दोनों प्रतिद्वंदी के बीच दिमागी खेल खेला जाएगा.

 

जी हाँ, आज दिखाया जाएगा कि बिग बॉस में लिविंग एरिया में रखे टीवी स्क्रीन के सामने समय-समय पर कुछ सवाल आते रहेंगे, जिसमें उन्हें सही अनुमान लगाना होगा कि वह प्रश्न किससे जुड़ा है. इसके बाद जो भी कप्तानी का दावेदार ज्यादा सही जवाब बताने में सफल होता है, उसे अगले हफ्ते के लिए कप्तानी सौंप दी जाएगी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीलज किया गया, इसमें सबसे पहले यह सवाल आया कि 'कॉलेज में, एक वक्त पर मेरे दो लोगों के साथ गहरे संबंध थे.' और इसके बाद इस पर करणवीर बोहरा काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं और जब एक और सवाल आया कि 'मैंने अनजाने में अपने कलीग की गर्लफ्रेंड को डेट किया, जिसके कारण हम दोनों कलीग के बीच दरार आ गई.'

तो दीपक ठाकुर इस सवाल को लेकर काफी हैरानी में पड़ गए. अब इस बारे में वह हर किसी से पूछने लगे और शक करने लगे. अंत में दीपक ठाकुर ने जब इस सवाल को लेकर अनूप जलोटा से पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे याद नहीं रहता'. अभी यह तो बस प्रोमो है आज शो में धमाका होने वाला है जिसके लिए आप तैयार हो जाइए.

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में नागिन और बिग बॉस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -