ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में नागिन और बिग बॉस को लगा झटका
ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में नागिन और बिग बॉस को लगा झटका
Share:

आए दिन टीवी इंडस्ट्री के शोज आगे पीछे होते रहते हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की दुनिया में इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स सामने आ चुकी है और इस हफ्ते सलमान खान के 'बिग बॉस 12' को ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में फिर बड़ा झटका लग चुका है वहीं 'कसौटी जिंदगी के 2' लगातार दूसरी बार अपनी कामयाबी का सिलसिला बनाए रखे हुए हैं. आइए देखते हैं लिस्ट.

आपको बता दें कि इस हफ्ते 'बेपनाह' को ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में बड़ी कामयाबी मिली है. यह सीरियल 25 प्वाइंट्स के साथ अब छठे नंबर पर आ चुका है. इसी के साथ कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस 12' ने को इस हफ्ते भी बड़ा झटका लगा है और अब यह शो 26 प्वाइंट्स के साथ पांचवे पायदान पर पहुंचा है. अब बात करें ऑनलाइन रेटिंग्स की तो 'ये है मोहब्बतें' दो पायदान उठकर चौथे नंबर पर आ गया है और इस हफ्ते सीरियल को 27.7 प्वाइंट्स मिले.

वहीं कलर्स टीवी का शो 'नागिन 3' इस हफ्ते ऑनलाइन रेटिंग्स में भी कमाल दिखा पाने में ज्य़ादा कामयाब नहीं हुआ है और अब नागिन 3, 30.4 प्वाइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर पहुँच गया है. वहीं स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' को इस हफ्ते भी कामयाबी मिली है और यह शो अब 31 प्वाइंट्स के साथ अब दूसरे पायदान पर आ चुका है इसी के साथ 'कसौटी जिंदगी के 2' ने ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में अपनी कामयाबी के सिलसिले के बरकरार रखा है और यह सीरियल 41.1 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर बन चुका है.

#MeToo: तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए खुलकर सामने आई उनकी बहन

बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

ज़ाकिर नाइक: एक विवादित इस्लामिक उपदेशक और चिकित्सक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -