Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

आए दिन बिग बॉस 12 में धमाके हो रहे हैं और खबरों के अनुसार इस वीकेंड वार में कई बड़े धमाके होने वाले हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार एक तरफ जहां श्रीसंत और अनूप जलोटा की सीक्रेट रूम से एंट्री के बाद पूरा घर दीपिका के खिलाफ नजर आया है. सभी दीपिका को अकेले कर चुके हैं और दीपिका के साथ कोई नहीं है. ऐसे में इस बार खतरे की तलवार एक नहीं बल्कि 6 कंटेस्टेंट पर लगी हुई है जो आपने देखा ही होगा. जी हाँ, इस बार घर से बाहर होने के लिए सौरभ, जसलीन, करणवीर, सबा खान, उर्वशी और सृष्टि का नाम सामने आए हैं और सभी में से कोई दो हैं जो बाहर जाने वाले हैं.

इस बार का वीकेंड का वार जमकर मजेदार होने वाला है क्योंकि इस बार कोई दो बाहर का रास्ता नापने के लिए तैयार है. वहीं अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार की वोटिंग काफी दिलचस्प और प्लानिंग के साथ की गई है.अब ऐसा मालूम होता है कि बिग बॉस पहले उन सभी कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकालना चाहते हैं जो कि कंटेंट के मामले में जीरो हैं जी हाँ जिन्हे कुछ करना ही नहीं है बस एक दूजे के साइड हो जाना है.

वहीं यह खबर सामने आ रही है कि करणवीर बोहरा और सृष्टि और सबा इस वीक सेफ हो जायेंगे लेकिन खतरे की बात की जाए तो सौरभ, जसलीन और उर्वशी यह तीनों इस घर से बाहर होने में सबसे आगे रखे जा रहे हैं. अब खबर यह भी आ रही है कि सौरभ घर से बेघर हो सकते हैं और हो सकता है जसलीन भी बाहर चले जाए और इसी के साथ इस वीकेंड के अंत में एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री भी होगी जो बहुत खतरनाक होने वाली है.

ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में नागिन और बिग बॉस को लगा झटका

बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बिग बॉस 12: दीपिका का सपोर्ट करते नजर आए श्रीसंत, सुरभी ने लगाए गंभीर इल्जाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -