I LOVE YOU ढ़िंचैक पूजा, आकाश
I LOVE YOU ढ़िंचैक पूजा, आकाश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. इन दिनों बिग- बॉस सीजन 11 में दुख भरे आंसू छलकते दिखाई दे रहे हैं. कल का एपिसोड पूरी तरह रोने का दिन था. एक तरफ टास्क न करने को लेकर ढिंचैक पूजा रोईं तो दूसरी तरफ हिना खान की आंखों से भी गंगा जमना बहने लगीं. हुआ ये की बिग-बॉस के दिए गए लक्जरी बजट कार्य में ढिंचैक पूजा अपनी टीम के साथ टास्क पूरा नहीं कर पाईं. इसके चलते टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. ढिंचैक पूजा बीच में ही टास्क छोड़ कर घर के अंजदर चली गईं.

उनके एसे व्यव्हार से टीम के लोग काफी नाखुश हुए और उन्हें दोष देना शुरू कर दिया. लेकिन देखा जाए तो इन सबके बीच में हमे कुछ कॅामेडी रोमांस भी देखने को मिला है. हुआ ये की पुनीश, बंदगी और अर्शी आकाश को ढिंचैक पूजा के नाम से चिड़ाने लगे. जब आकाश ढिंचैक पूजा की गोदी में लेट जाते हैं तो सभी उन्हें कहने लगते हैं की तू बोल क्यों नहीं देता की तू पूजा को पसंद करता है.

पुनीश दोनों की फिर्की लेते हुए कहते हैं कि वह ढिंचैक पूजा के बॉयफ्रेंड बन जाएं. इस बात को सुनकर ढिंचैक पूजा मना कर देती हैं और शर्मा जाती हैं. पूजा इसके बाद कहती हैं कि हमारे घर में ये सब कुछ उनके घर में अलाउड नहीं है. ये मत करो और वह ऐसा कहते हुए वहां से स्माइल के साथ उठ कर चली जाती हैं. अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा की क्या बंदगी और पुनीश की तरह पूजा और आकाश भी प्यार के पंछी बन एक दूसरे से चोंच लड़ाएंगे. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -