ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे
ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे
Share:

आज यानी 26 अक्टूबर को बॉलीवुड स्टार संजय खान की बेटी सुज़ैन खान का जन्मदिन है. सुज़ैन की पहचान बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पत्नी के रूप में भी होती है. आज सुज़ैन का 39 वा जन्मदिन है. और इस बार सुज़ैन खास तरह से अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. अपने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन में सुज़ैन अपने भाई ज़ायेद ख़ान के पहुंची. अपने भाई का हाथ थामे सुज़ैन पार्टी में पहुंची.

और जब अपनी पूर्व पत्नी सुज़ैन का बर्थडे है तो ऋतिक रोशन कैसे न पहुंचे. ऋतिक भी पार्टी में शामिल हुए. ऋतिक के आने से सुज़ैन की बर्थडे पार्टी और खास बन गई. बता दे ऋतिक और सुज़ैन ने नवम्बर साल 2014 में तलाक ले लिया था. एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद दोनों कई बार साथ नजर आते है. कई पार्टी में ऋतिक और सुज़ैन साथ स्पॉट हुए है. और कुछ दिनों पहले ही ये कपल अपने बच्चो के साथ गोवा में हॉलिडे मनाने पहुंचे थे.

सुज़ैन की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और रोशन परिवार के करीबी करन जोहर भी शामिल हुए. इनके अलावा सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल के साथ तो कुणाल कपूर अपनी पत्नी नैना बच्चन के साथ सुज़ैन की बर्थडे पार्टी में नजर आये. ऋतिक और ट्विंकल खन्ना का परिवार भी करीबी है इसलिए ट्विंकल भी सुज़ैन की पार्टी की शान बढ़ाने पहुंची. इन सब के अलावा कई वीआईपी गेस्ट इस पार्टी में शामिल हुए थे. बता दे सुज़ैन ने अपनी बर्थडे पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करके सभी को शुक्रिया अदा भी किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार

'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -