अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़
अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़
Share:

आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के सीएम 'अरविन्द केजरीवाल' पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ऑफिशिअल ट्रेलर लांच हो गया है. ये एक नॉन फिक्शनल पोलिटिकल फिल्म है. इस फिल्म को अमेरिका की मीडिया कंपनी वाइस लॉन्च करेगी. इसका निर्देशन खुशबू रांका और विनय शुक्ला ने किया है. ये एक अकाल्पनिक फिल्म है जिसमे अरविन्द केजरीवाल के समाजित कार्यकर्ता से बड़े राजनेता बनने तक की कहानी को दिखाया जायेगा.

वाइस डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स के कार्यकारी निर्माता जेसन मोजिका ने कहा कि, “मैंने ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2016 में देखी और मुझे लगा कि यह फिल्म मार्शल करी की ‘स्ट्रीट फाइट’ के बाद जमीनी राजनीति पर बनी सबसे बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री फिल्म है.”

बता दे फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को इस फिल्म से ऐतराज़ था. निहलानी ने फिल्म रिलीज़ करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) लाने को कहा था. फिल्म में अरविंद केजरीवाल के साथ, योगेन्द्र यादव और शीला दीक्षित नजर आ रही हैं. ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी. .वैसे इसको लेकर कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 22 से ज्यादा देशों में दिखाई जाएगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार

'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस

अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -