इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को
इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को
Share:

हालीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हार्वे वेन्सटीन के यौन शोषण के मामले से पूरा फिल्म जगत हिला हुआ है. अब दुनियाभर में हुए यौन शोषण के मामले सामने आ रहे है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान ने फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर पत्रकारों के साथ इस मामले की बातचीत में खुलकर अपने विचार व्यक्त किये.

इरफान ने बताया कि उनके करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कई कोम्प्रोमाईज़ करने वाले ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया. इरफ़ान ने बताया कि, “मुझे भी सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दों की ओर से ऑफर मिले. यह बहुत लोगों के साथ होता है. ये चीज़ हर इंडस्ट्री में होती है. सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है.”

आगे इरफ़ान ने बताया कि, "ऐसी चीजें महिला और पुरुष दोनों ओर से होती हैं. इसमें उस समय थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि जब लोग आपको जानते हैं और सम्मान करते हैं, वही लोग आपको इस प्रकार का प्रस्ताव देते हैं. आपको लगता है कि इससे संबंधों का आयाम बदल जाएगा. यह दुखी करने वाला है, लेकिन मेरे पास ऐसी चीजों को स्वीकार करने या ठुकराने का विकल्प होता है." बता दे इन दिनों पूरी दुनिया में #MeToo कैंपेन चल रहा है जिसमे दुनियाभर के लोग जो यौन शोषण का शिकार हुए है वे लोग इस कैम्पेन से जुड़ रहे है. प्रियंका चोपड़ा भी इस कैम्पेन से जुड़ चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार

'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस

अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -