रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत
रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत
Share:

इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्‍वीन ऑफ झांसी' की जयपुर में शूटिंग कर रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान बुधवार को कंगना जयपुर के आमेर महल में नजर आई. कंगना के फैन पेज ने उनकी शूटिंग के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएँगी. इन तस्वीरों में कंगना लक्ष्मीबाई के किरदार में बिलकुल परफेक्ट लग रही है. फोटोज में कंगना कंगना क्रीम कलर की साड़ी और लाल बिंदी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने चेक वाला शॉल भी अपने कंधे पर डाल रखा है.

बता दे कंगना फिल्म की शूटिंग के वक़्त बुरी तरह से घायल हो गई थी. इस दौरान कंगना ने कहा था कि, "मुझे खुशी है कि रानी लक्ष्मीबाई की फिल्म बनाने में अपना खून दिया है. रानी लक्ष्मीबाई वीर योद्धा थी इसलिए मैं इस निशान के साथ शूटिंग करूंगी." कंगना की इस फिल्म की कहानी जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है.

बता दे कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' 27 अप्रैल 2018 में रिलीज़ होगी. इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी भी सीखी है. इस बारे में बताते हुए कंगना ने कहा था कि, "अभी मुझे फिल्म के लिए काफी तैयारी करनी है. साड़ी में घुड़सवारी करना आसान नहीं होगा वो भी एक बच्चे को पीछे बांध कर."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -