Bigg Boss-11 : घर में चला नारी शक्ति का ज़ोर
Bigg Boss-11 : घर में चला नारी शक्ति का ज़ोर
Share:

बिग बॉस के ग्यारहवे सीजन का आगाज़ को चूका है. प्रतिभागी भले ही आपस में एक दूसरे को न समझते हों लेकिन वो बिग बॉस के नियमो को भली-भांति समझते हैं. गेम के पहले ही हफ्ते में घर में नोक झोंक की शुरुआत होने से घर का माहौल गर्माया-सा नज़र आने लगा हैं. यह झगड़ा पहले चार-पांच एपिसोड देखने के बाद नज़र आता था, लेकिन इस बार के खिलाड़ी शायद लड़ने के लिए ही बेताब थे, जिन्होंने आते ही झगड़ा करना शुरू कर दिया.

इस झगडे का हिस्सा रहीं टीवी की सुपरहिट 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे और एंड टीवी के हेड विकास गुप्ता. शिल्पा ने झगडे के दौरान खुलेआम विकास को धमकी देते हुए कहा कि, "घर में रहते मै तुम्हारी ज़िन्दगी को नरक बना दूंगी" और जैसा कहा था वैसा कर दिखाया. उन्होंने विकास को परेशान करना शुरू कर दिया, जिससे कई बार बात आगे बढ़ते-बढ़ते रुक गयी. फिर जब नॉमिनेशन प्रक्रिया में हिना खान का नाम आया तो वह भी अपसेट हो गयी. विकास ने जमीन पर अंडे फेंके जिससे दोनों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गयी और आखिर दोनों लड़ लिए.

घर में अधिकतर लोग विकास के खिलाफ हो गए हैं और हिना खान ने विकास को कहा कि, "जैसा शिल्पा उनके साथ कर रही हैं, बहुत अच्छा कर रही हैं. मै भी अब वैसा ही करुँगी". इस घमासान से तृस्त होकर विकास ने गुस्से-गुस्से में बिग बॉस हाउस एग्जिट कर दिया. अब देखना सिर्फ यह है कि उन्होंने यह सब गुस्से में किया हैं या फिर खुद को बचाने के लिए किया हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमेरिकी हिपहॉपर मधु वल्ली ने जीता 'मिस इंडिया वर्ल्डवाइड' का ताज

जीजा को लांच किया, तो सल्लू मिया पर लगा भाई-भतीजावाद का आरोप

फैंस ने कहा Happy Birthday बिगबी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -