फैंस ने कहा Happy Birthday बिग बी...
फैंस ने कहा Happy Birthday बिग बी...
Share:

बस कुछ ही घंटे बाकी हैं महानायक अमिताभ बच्चन जी के बर्थडे को और लोगो की भीड़ ने उनके घर को सब तरफ से घेर लिया. यह पहली बार नहीं हैं कि, फैंस के बीच वहाँ पुलिस को भी आना पड़ा. अमिताभ बच्चन के बर्थडे को लेकर लोगों में भारी उत्साह बना हुआ हैं और अभी से उनके घर के चारों और से आकर ख़ुशी ज़ाहिर करने में लग गए.

लेकिन अमिताभ कभी अपने फैंस को नाराज़ नहीं करते हैं और हर रविवार को वे अपने फैंस से ज़रूर मिलते हैं. यह सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा हैं. और सालों से उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए हज़ारो की भीड़ उनके घर के सामने खड़ी रहती है. अपने फैंस के बीच अपने इस प्यार को बरक़रार रखते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें इस रविवार को बहुत ही प्यारा सरप्राइज दिया. अपनी नातिन के साथ बाहर निकलकर वे अपने फैंस के बीच शामिल हुए और इस पल को हर एक फैन अपने कमरे में कैद कर लेना चाहता था. बिग बी का एक फैन तो उन्हीं की वेशभूषा धारण करके उनसे मिलने पंहुचा. नातिन नव्या के साथ बिग बी के इस बॉन्डिंग को देखते हुए, उनकी तस्वीरो को काफी पसंद किया जा रहा हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक ने किया उनके और सुजैन के तलाक का बड़ा खुलासा

Hey.....इट्स माय फैमिली टाइम - मेल बी

रजनीकांत और प्रभास की टक्कर में अब ये भोजपुरी स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -