जीजा को लांच किया, तो सल्लू मिया पर लगा भाई-भतीजावाद का आरोप
जीजा को लांच किया, तो सल्लू मिया पर लगा भाई-भतीजावाद का आरोप
Share:

काफी समय से सल्लू मिया अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में एंट्री करवाने की मशक्कत में लगे हुए थे. लेकिन आख़िरकार उनकी मेहनत सफल हो ही गयी. यू तो सलमान खान ने कई बॉलीवुड स्टार्स को लांच किया है, लेकिन इस बार उन्होंने ये ऐलान किया था कि वह आयुष को बॉलीवुड में एक लव-स्टोरी के जरिए लॉन्च करने वाले हैं.

जैसे ही सल्लू मिया ने छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के बॉलीवुड की लॉन्चिंग से जुड़ा ट्वीट किया वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगो ने सलमान पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया तो कई यूज़र्स ने लिखा कि, "आयुष शर्मा ने इसी वजह से सलमान की बहन अर्पिता से शादी की थी."

वैसे सलमान के ट्वीट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आयुष के इंडस्ट्री में आने के लिए उनका वेलकम भी किया साथ में उन्हें अपनी फिल्म के लिए गुड विशेस भी दी. सभी लोगों की शुभकामनाओ का आयुष ने ट्विटर पर धन्यवाद भी किया. आपको बता दे आयुष की आने वाली फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली है. फिल्म को अली अब्बास जफर के असिस्टेंट रह चुके अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे. सल्लू मिया ने जीजू आयुष को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि, "ढेर सारी मेहनत और लगन के लिए मुबारक हो आयुष शर्मा. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फैंस ने कहा Happy Birthday बिगबी...

ऋतिक ने किया उनके और सुजैन के तलाक का बड़ा खुलासा

Hey.....इट्स माय फैमिली टाइम - मेल बी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -