जमकर वायरल हो रही है सलमान खान की पड़ोसन भाभी की तस्वीरें
जमकर वायरल हो रही है सलमान खान की पड़ोसन भाभी की तस्वीरें
Share:

आप सभी को बिग बॉस 12 तो याद ही होगा, और उसके पहले का सीजन 11 भी जिसके दौरान सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी हुयी थी. ऐसे में उस सीजन के प्रोमो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. जी हाँ, उस समय बिग बॉस सीजन 11 का एक प्रोमो रिलीज हुआ था और इस प्रोमो में सलमान खान की पड़ोसन सलमान को शादी करने की सलाह देते हुए नजर आईं थीं जो अब खूब तेजी से चर्चाओं में आ गईं हैं. उस समय अपनी पड़ोसन की इस सलाह पर सलमान जवाब देते नजर आए थे कि 'मेडम आप सिंगल होती तो आप से ही शादी कर लेता. आपको इतनी क्या जल्दी थी?'

वहीं सलमान का अपनी पड़ोसन को लाइन मारने वाला विडियो खूब वायरल हुआ था और उस वीडियो में नजर आई भाभी वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि सलमान के साथ प्रोमो में दिखने वाली उनकी पड़ोसन का असली नाम हैं अदिति सिंह. जी हाँ, अदिति सलमान के साथ प्रोमो में तो काफी सीधी सादी महिला नजर आती हैं लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि असल जिंदगी में अदिति काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं जो उनकी फोटोज के सामने आने के बाद खबर लग पायी है.

वह खूबसूरती और हॉटनेस में बॉलीवुड की कई टॉप की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ने का रुतबा रखती हैं. वैसे अदिति के लिए ये फिल्मी दुनियां कोई नई नहीं हैं क्योंकि उनके पिता जैनेंद्र प्रताप सिंह भी एक एक्टर थे और जैनेंद्र बीते जमाने में अभिनय किया करते थे. आपने उन्हें दयावान, कोहराम और 'मुझ सा नहीं' जैसी फिल्मो में देखा होगा. फिलहाल अदिति सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -