आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर
आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर
Share:

बहुत लम्बे समय के इंतज़ार के बाद अब दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जी हाँ, एकता कपूर के इस वेब सीरीज में दिव्यांका और राजीव के बीच दर्शकों को दमदार केमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है जो साफ़ ट्रेलर में नजर आ रहा है. वहीं इस वेब सीरीज में दो ऐसे लोगों को की कहानी है, जिन्हें प्यार हो जाता है लेकिन करियर बनाने के लिए दोनों के रास्ते अलग हो जाते है और जब आठ साल बाद दोनों की मुलाकात एक ही रेस्टोरेंट में होती है तो पुराने प्यार के बीच में ईगो अपना घर कर बना लेता है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस ट्रेलर को देखने के बाद तो यह साफ हो चुकाहै कि दिव्यांका और राजीव अपने फैंस को एक नायाब तोहफा देने वाले है और दोनों का अंदाज काफी रोमांटिक और दर्दभरा होने वाला है. यह वेब सीरीज 3 सितम्बर, 2019 से एलएलटी बालाजी के एप पर रिलीज होने वाली है. मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार की तरफ से निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' रखा गया है और इसमें रोमांस, प्यार, धोखा सब है.

इसी के साथ इस सीरीज की कहानी दो ऐसे शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी को भी खाना बनाने के आर्ट के साथ-साथ जी रहे हैं. वहीं इस सीरीज में 'नित्या' (दिव्यांका त्रिपाठी) और 'विक्रम' (राजीव खंडेलवाल) की प्यार भरी जर्नी की कहानी जिसमें आंसू भी है, प्यार और गलतफहमी भी नजर आ रही हैं जो ट्रेलर में दिखाया गया है.

'ये रिश्ता...' के सेट पर नायरा की इस हरकत से परेशान हैं सभी, कार्तिक ने किया खुलासा

मवाली बनकर अमेरिका की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -