करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें
करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में आप सभी करीना कपूर को जज बने हुए देख रहे होंगे लेकिन जल्द ही इस शो में करिश्मा कपूर यानी लोलो नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वह इस शो में डांस का तड़का भी लगाते हुए दिखाई देने वाली हैं. इस समय करिश्मा के डांस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि करिश्मा एक बार पहले भी डांस इंडिया में शिरकत कर चुकी हैं और उन्होंने अपनी बहन करीना कपूर की जगह शो को जज किया था. इस शो में वह दमदार डांस और जजिंग करते हुए दिखाई देती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस बार शो में वह अंदाज अपना अपना के स्पेशल एपिसोड में आने वाली हैं और यहां वो पॉपुलर आइटम नंबर पर थिरकेंगी. वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में उनके किलर डांस मूव्स देखने को मिलेंगे. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने शक्ति कपूर और जज बोस्को मारटिस और रफ्तार संग पोज दिए और इसी के साथ सभी ने मिलकर खूब एन्जॉय किया. सेल्फी भी क्लिक किए जो वायरल हो रहे है.

वहीं शो में करिश्मा कपूर ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं और वो इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखीं. इसी के साथ मिडिल पार्टेड बन, हूप ईयरिंग और मिनिमल मेकअप करिश्मा की खूबसूरती को बढ़ाने में कामयाब हो गए. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो करिश्मा कपूर बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन जल्द ही ड‍िज‍िटल डेब्यू के लिए तैयार हैं.

मवाली बनकर अमेरिका की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

इस शो में 'अमिताभ बच्चन' ने अपने ​परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -