प्रियांक तुमने फिर से घर में आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी, सलमान खान
प्रियांक तुमने फिर से घर में आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी, सलमान खान
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. वैसे भी बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा भी प्रवेश कर चुकी है व उन पर हमारी टीवी की संस्कारी बहु बोले तो हिना खान भी जबरदस्त रूप से टूट पड़ी है. आपको बता दे की इन दिनों वैसे भी बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच में कोहराम मचा हुआ है. तथा आए दिन हमे इन प्रतिभागियों के बीच में तूतू-मेमे देखने को मिलती रहती है. टीवी की संस्कारी बहू हिना खान घर की ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्हें कॉमनर से अक्सर उलझते हुए देखा जा सकता है.

बिग बॉस 11 के घर में रोने-धोने का सिलसिला जारी है. अर्शी खान के बाद अब शो के एक और कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा घर वालों के सामने रोए हैं. दरअसल, उनकी हरकत के लिए सलमान ने उन्हें जब डांटा तो उनके आंसू आ गए. प्रियांक शर्मा ने अर्शी की पर्सनल लाइफ से जुड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वे अर्शी के गोवा-पुणे स्कैंडल के बारे में सब जानते हैं.

इसके बाद अर्शी रोने लगी थीं. उनकी इस हरकत पर सलमान ने उनके बारे में कहा, तुमने फिर से आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी है. ये सुनकर प्रियांक रोने लगे. प्रियांक ने विकास के लिए आकाश डडलानी पर हाथ उठाया था. इसके बाद सलमान ने उन्हें अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए शो से बाहर कर दिया था. अब एक बार फिर सलमान ने उन्हें आखिरी बार चेताया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -