श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब
श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब
Share:

ज़ी टीवी के सबसे पॉप्युलर सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ था, जिसमे अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य विनर घोषित हुए. दोनों ही विनर ने साथ इस ट्रॉफी को संभाला. महाराष्ट्र के अहमद नगर की अंजलि और पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर के श्रेयान को बराबर वोट्स मिले. दोनों ही विनर्स को 5 लाख की इनामी राशि भी दी गई. टॉप 6 में श्रेयान और अंजलि के साथ सोनाक्षी, ध्रूण, वैष्णव भी पहुंचे थे.

बता दे शो का फिनाले मुंबई में नहीं बल्कि पिंक सिटी जयपुर में हुआ था. जयपुर में ही शो के ग्रैंड फिनाले का भव्य सेट बनाया गया था. यहाँ कंटेस्टेंट के अलावा तीनो जजेस ने भी परफॉर्म किया था साथ ही यहाँ पापोन और शान की परफॉर्मेंस ने इस शानदार फिनाले में चार चांद लगा दिए.

जब शो के दोनों विनर्स अंजलि और श्रेयान से पूछा गया कि वो जीती हुई प्राइज मनी का क्या करेंगे तो दोनों ने ही बताया कि वह प्राइज मनी पैरंट्स को दे देंगे और आगे वह ही तय करेंगे कि पैसों का क्या करना है. आगे श्रेयान और अंजलि ने बताया कि अब वे सिंगिंग के साथ-साथ अपनी पढ़ाई में भी ध्यान देना चालू कर देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुपम खेर- रेस्तरां में इंतजार कर खड़े हो सकते हैं फिर राष्ट्रगान के लिए क्यों नहीं?

नहीं होगी 'पैडमैन' और '2.0' की टक्कर, इस दिन होगी '2.0' रिलीज़

शूटिंग पर चोटिल हुई पूनम पांडेय, बाद में शेयर की ऐसी Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -