'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' काफी चर्चाओं में है. पहले फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया था फिर कुछ दिनों पहले ही आया फिल्म का पहला सांग 'घूमर' में दीपिका के डांस ने सबको ही अपना दीवाना बना दिया. लेकिन इस 3.20 मिनिट के इस सांग ने सबको इस कदर दीवाना बना दिया की सांग में ही दिखी एक और महिला को किसी ने भी नोटिस नहीं किया. दीपिका के डांस को देख सभी की निगाहे सिर्फ उन्ही पर टिकी रही ऐसे में किसी ने भी गाने के एक फ्रेम में दिखीं दीपिका की 'सौतन' को इग्नोर कर दिया.

 

दरअसल फिल्म 'पद्मावती' की कहानी रानी पद्मिनी पर आधारित है. जिनकी शादी चितौड़ के राजपूत राजा महरावल रतन सिंह से हुई थीं. पद्मिनी राजा की दूसरी पत्नी थी उनकी पहली पत्नी का नाम रानी नागमती था. और फिल्म में रानी नागमती का किरदार एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं. 'घूमर' सांग में भी महाराजा रावल रतन सिंह की पहली पत्नी रानी नागमती को भी दिखाया गया है, जो सांग के एक फ्रेम में दीपिका का डांस देखती हुई नजर आ रही है. लेकिन किसी का भी ध्यान उनकी ओर अब तक नहीं गया.

हाल ही में रानी नागमती की पहली झलक भंसाली प्रोडक्शन ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये शेयर की थी. इस फोटो में अनुप्रिया शाही अंदाज़ में बैठी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. बता दे अनुप्रिया ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2013 में तेलुगु फिल्म से की थी. वो पेशे से मॉडल है. अनुप्रिया 'पाठशाला', 'बॉबी जासूस', 'ढिशुम', 'डैडी' जैसी बॉलीवुड फिल्मो में भी नजर आ चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

अनुपम खेर- रेस्तरां में इंतजार कर खड़े हो सकते हैं फिर राष्ट्रगान के लिए क्यों नहीं?

Bigg Boss-11 : बिहार की ज्योति कुमारी हुई बेघर, जाते-जाते सपना को कहा चालू