विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ
विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ
Share:

वैसे तो कई सालो से बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच रिश्ते बनते रहे है. लेकिन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा और इंडिया क्रिकेट टीम के स्मार्टी कैप्टन विराट कोहली की जोड़ी सबसे अनोखी है. ये कपल सभी फैंस के पसंदीदा है. अक्सर ये सुर्खियों में ही बने रहते है. हाल ही में आए एक विज्ञापन के लिए भी विराट और अनुष्का की खूब चर्चाये हुई. इस विज्ञापन में दोनों एक दूसरे को शादी के वचन देते हुए नजर आ रहे थे. दर्शको के साथ-साथ डायरेक्टर करण जोहर भी इस कपल की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे है.

 

विज्ञापन देखकर करण इतने ज्यादा प्रभावित हो गए कि उन्होंने ट्वीटर पर विराट और अनुष्का की तारीफ कर दी. करण ने ट्वीट किया है कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं. बता दे करण जोहर बॉलीवुड में अक्सर नए लोगो को लॉच करते है. उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे न्यू कमर को बॉलीवुड में लांच कर इंडस्ट्री को बेहतरीन स्टार्स दिए है. और हाल ही में उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक्टिंग की भी खूब तारीफे की. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि करण सिर्फ कोहली की एक्टिंग की तारीफ कर रुक जाते है या फिर उन्हें कोई फिल्म ऑफर करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

आप रहेंगे घर से आउट और अमेज़न से सामान होगा घर में इन, जानें कैसे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -