बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

बन गई है GST पर फिल्म,

GST को देश में लागू हुए अभी ज्यादा वक़्त नहीं हुआ लेकिन फिल्म जगत में GST खूब छाया हुआ है. कही फिल्मो में इसके डॉयलोग्स का यूज़ हो रहा है तो कही GST के अलग-अलग फुल फॉर्म बनाये जा रहे है. कुछ दिनों पहले ही तमिल फिल्म 'मर्सल' में भी GST को लेकर कुछ डॉयलोग्स पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने उस डायलॉग को हटाने का विरोध किया था. और अब तो एक फिल्म का नाम ही GST रख दिया गया है. हालाँकि फिल्म मेकर्स ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि ये फिल्म GST पर ही आधारित है या नहीं. फिल्म का नाम है GST यानी 'गलती सिर्फ तुम्हारी'.

फिल्म की प्रोड्यूसर सारिका एस. सजोत है. फिल्म के बारे में बताते हुए सारिका ने कहा कि, “फिल्म को हाल ही में कम्पलीट किया गया है. फिल्म का पोस्टर नार्मल फिल्मो की पोस्टर से अलग है जो ऑडियंस को अट्रैक कर रहा है (GST) मतलब "गलती सिर्फ तुम्हारी" फिल्म का नाम है. यह मनोरंजक एवं सन्देशपूर्ण रिवेंज ड्रामा है.” फिल्म GST के डायरेक्टर सूर्यकांत त्यागी है. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा कॉंफिडेंट है. बता दे फिल्म GST 17 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया