'राइजिंग स्टार 2' में आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू
'राइजिंग स्टार 2' में आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू
Share:

ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट ने इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो राइजिंग स्टार-2 में शिरकत की थी. आलिया अपनी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन के लिए आई हुई थी यहां पर उन्होंने अपनी फिल्म राजी का गाना “ऐ वतन” लॉन्च किया. ख़ास बात यह है कि इस दौरान आलिया ने अपनी आवाज में गाना भी गया और मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने उनका साथ दिया.

हाल ही में गाने का वीडियो कलर्स टीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसमें आलिया भट्ट बड़ी ही दमदार भूमिका में नजर आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है आलिया की यह फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

वहीं अपने किरदार के बारे में आलिया का कहना है कि वह इस फिल्म में जासूस की भूमिका में नजर आएगी जिसके नाम सहमत है. 'राजी' की कहानी हरिंदर एस सिक्का के नॉवेल 'कॉलिंग सिक्का' से प्रेरित है, इस फिल्म के अलावा आलिया करण जौहर और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगी.

ये भी पढे

हॉटनेस के साथ-साथ ये खूबियां भी है नकुल मेहता की पत्नी जानकी में

'लाल इश्क’ गाने पर जमकर थिरकी अंकिता लोखंडे

टीवीएस ने अपनी इस गाड़ी में ऐड किए नए कलर

'नागिन 3' की नागिन का Swag Look

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -