ज्योति कुमारी ने बाहर आकर खोली घरवालों की पोल
ज्योति कुमारी ने बाहर आकर खोली घरवालों की पोल
Share:

बिग बॉस11 जो कि अभी भी सुर्खियो में बना हुआ है. इस शो में हमे वैसे भी रोज नए नए हंगामे सुनने व देखने को मिल ही जाते है. बिहार की ज्योति कुमारी जो की बिग बोस के घर से अब बाहर हो गई है. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी ज्योति कुमारी घरवालों के राज सभी के साथ में शेयर कर रही है. जी हां छोटे परदे के रियालिटी शो बिग बॉस 11 से इस बार बाहर हुईं ज्योति कुमारी को इस शो में आना सपनों जैसा लगता है. वो घर से निकल कर भी ख़ुश हैं और कहती हैं कि कुछ लोगों ने घर के अंदर घटियापन मचा रखा है. बिहार के ज्योति कुमारी हफ़्ते के इविक्शन प्रोसेस के बाद बाहर हो गईं. वो लव त्यागी और बेनफ्शा सूनावाला के साथ नॉमिनेट हुई थीं. वैसे उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि उन्हें जल्द ही घर से बाहर होना पड़ा.

ज्योति को लगता है कि छोटे से इलाके से आने के कारण उनको कम वोट मिले क्योंकि उनके इलाके के बहुत से लोग अब भी बिग बॉस के बारे में कम जानते हैं. हालांकि वो घर जाने के लिए उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि उनके घर के बाहर भारी भीड़ लगेगी. ज्योति ने कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर विकास गुप्ता, हिना खान और हितेन तेजवानी बहुत अच्छी तरह से अपना गेम खेल रहे हैं और तीनों में बिग बॉस का 11वां सीज़न जीतने का दम है.

लेकिन आर्शी खान, पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा बहुत ही गंदा खेल रही हैं. ज्योति को लगता है कि लव, मेहजबीन, बंदगी और सब्यसांची जल्द ही गेम से बाहर हो जाएंगे. इस तरह बिहार की ज्योति कुमारी ने अपने इस बयान के बाद सभी के बीच में हाहाकार मचा दिया है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -