दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना गैंग का शार्पशूटर गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना गैंग का शार्पशूटर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दक्षिण-पूर्व दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज के पास एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गिरोह के एक संदिग्ध शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अंबेडकर नगर निवासी एहसान अली के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उसका साथी नीरज भागने में सफल रहा।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, "2 फरवरी को हमें सूचना मिली कि नीरज बवाना गिरोह के दो शार्पशूटर फरीदाबाद से कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में आएंगे।" देव ने कहा कि करणी सिंह शूटिंग रेंज के पास एक छापेमारी दल को मौके पर भेजा गया और मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध अपराधियों को रात करीब 8.30 बजे रोका गया। उन्होंने कहा कि, "जब पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो जोड़े ने भागने का प्रयास किया। उन्होंने मोटरसाइकिल को मोड़ने की कोशिश की, लेकिन नियंत्रण खो बैठे और गिर गए।"

नीरज, जो पीछे की सवारी कर रहा था, अंधेरे की आड़ में पास के वन क्षेत्र में भाग गया। अधिकारी ने कहा, हालांकि, उसने अपनी बंदूक पीछे छोड़ दी। दूसरे अपराधी, अली ने फिर अपनी बंदूक लहराई और पुलिस पर गोलीबारी की। गोली एक हेड कांस्टेबल की बुलेट प्रूफ़ जैकेट में लगी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए चेतावनी के तौर पर हवा में गोली चलाई। पुलिस ने कहा, जब अली ने दूसरी गोली चलाने का प्रयास किया, तो पुलिस टीम ने उसके पैर में गोली मार दी और वह संतुलन खो बैठा और गिर गया।

देव ने कहा, ''तेजी से पुलिस दल ने उसे काबू कर लिया और उसकी पहचान एहसान अली के रूप में सामने आई।'' वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, उनके पैर में मामूली चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  उन्होंने कहा, "अली ने नीरज बवाना गिरोह के साथ जुड़ाव का खुलासा किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दूसरे को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी गई है।"

लखनऊ जिला जेल के 63 कैदी निकले HIV पॉजिटिव, अधिकारियों की टेंशन बढ़ी

राहुल गांधी ने उठाया कोयला मजदूरों का बोझ, बोले- इन्हे न्याय नहीं मिलता, यही मेरी यात्रा का उद्देश्य

शराब घोटाले में नहीं होगी BRS नेता कविता की गिरफ़्तारी, सुप्रीम कोर्ट ने दूसरी बार लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -