मुकेश सहनी का बड़ा बयान, बोले- 'मेरी वजह से BJP सबसे बड़ी पार्टी बनी है...'
मुकेश सहनी का बड़ा बयान, बोले- 'मेरी वजह से BJP सबसे बड़ी पार्टी बनी है...'
Share:

पटना: बिहार में VIP के सभी 3 विधायकों के भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के बाद पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने मंत्रिपद से इस्तीफा देने से मना कर दिया। सहनी ने कहा, बिहार के सीएम नीतीश कुमार मंत्रिपद को लेकर निर्णय लेंगे तथा मैं उनके आदेश का पालन करूंगा। VIP नीतीश कुमार के गठबंधन सरकार में सहयोगी पार्टी है। मगर बुधवार को विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के तीनों MLA भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मुकेश सहनी ने बृहस्पतिवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, उनकी राजनीतिक पारी संघर्ष से भरी हुई है तथा वे अंतिम सांस तक लड़ेंगे। 

मुकेश सहनी ने कहा, बिहार में मेरे सहयोग से भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनी है। मेरे कारण भारतीय जनता पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव में 74 सीटें प्राप्त हुई थीं तथा अब मेरे 3 MLA भारतीय जनता पार्टी में चले गए हैं जिससे उनकी संख्या 77 हो गई है। मेरे साथ जो हुआ है उसके बारे में मुझे पहले से अनुमान था। मैं पूरे देश में निषाद का बेटा हूं।

सहनी ने कहा, बोंचहा विकासशील इंसान पार्टी (VIP) की सिंटिंग सीट थी। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने वहां से अपना प्रत्याशी खड़ा किया। सहनी ने कहा, यूपी में नीतीश कुमार ने भी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। सहनी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने इतना अच्छा काम किया फिर भी वह जेल में है। मुकेश सहनी ने कहा, मैंने निषाद समाज के लिए आरक्षण मांगा, इसलिए भारतीय जनता पार्टी नाराज हो गई। भारतीय जनता पार्टी मुझसे इसलिए नाराज है, क्योंकि मैंने जातिगत जनगणना की मांग की। मैं निषाद का बेटा हूं। मैं समाज के लिए अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। मैं किसी से नहीं डरता।

'पांच दिवसीय कार्य' को लेकर आई बड़ी खबर, शिवराज सरकार ने लिया ये फैसला

रिश्तेदारों के कारण महाराष्ट्र में छिन चुकी है 2 मुख्यमंत्रियों की कुर्सी, अब संकट में घिरे 'उद्धव ठाकरे'

एक्शन में आए CM शिवराज, अधिकारीयों से बोले- 'सरकार हमारे हिसाब से चलेगी, जिसे दिक्कत उसे...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -