नवनीत राणा को बड़ा झटका, दर्ज हुई एक और FIR
नवनीत राणा को बड़ा झटका, दर्ज हुई एक और FIR
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर मचा युद्ध जारी है। सांसद नवनीत राणा को आज अदालत में पेशी से पहले एक और झटका लगा है। बता दें कि नवनीत राणा के ख़िलाफ़ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ IPC की धारा 353 के तहत एफआईआर दर्ज  की गई है। नवनीत राणा पर सरकारी काम में दर्ज देने का इल्जाम लगाया गया है। इससे पहले शनिवार को दिनभर हंगामे के पश्चात् पुलिस ने राणा दंपति को गिरफ्तार कर लिया था। 

वहीं राणा दंपति पर एफआईआर दर्ज होने के पश्चात् महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने बोला कि देखिए 2 घटनाएं हुई हैं। एक तो हनुमान चलीसा के बहाने दंगा भड़काने का प्रयास किया गया। इस पर आवश्यक कारवाई की गई है। इसलिए राणा दंपति की गिरफ्तारी हुई है। वहीं, कल रात की घटना पर भी एक्शन लिया गया है। इस मामले में समझदारी दिखाने की आवश्यकता है।

गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने बोला कि भारतीय जनता पार्टी नेता किरीट सोमैया पर पथऱाव हुआ, ये किसने किया इसकी तहकीकात चल रही है। उन्होंने बोला कि पुलिस को अलग से आदेश देने की आवश्यकता नहीं है, वह अपना काम बखूबी कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में इस प्रकार का माहौल तैयार किया जा रहा है जिससे यहां राष्ट्रपति शासन लग जाए।

दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था प्रेमी तभी आ पहुंची प्रेमिका, फिर जो हुआ उसे देख मेहमान भी रह गए दंग

देर रात हुई गैंगवार, चली ताबड़तोड़ गोलियां, हुआ ये हाल

आज 'मन की बात' के 88वें एपिसोड को संबोधित करेंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -