दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था प्रेमी तभी आ पहुंची प्रेमिका, फिर जो हुआ उसे देख मेहमान भी रह गए दंग
दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था प्रेमी तभी आ पहुंची प्रेमिका, फिर जो हुआ उसे देख मेहमान भी रह गए दंग
Share:

अमरोहा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के अमरोहा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक प्रेमिका ने खुलेआम हाईवोल्टेज ड्रामा किया तथा प्रेमी की बारात रुकवा दी। इतना ही नहीं प्रेमिका ने दूल्हे को बग्गी से उतारा तथा उसकी पिटाई तक कर डाली। इस मामले से आक्रोशित बारातियों ने प्रेमिका को पीटना आरम्भ किया तो दुल्हन के घरवालों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वही दूल्हा तो किसी प्रकार प्रेमिका से छूट कर फरार हो गया, किन्तु प्रेमिका एवं बारातियों के अतिरिक्त दुल्हन के घरवालों में खूब लात घूंसे चले। फिलहाल मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने तीनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया। यह घटना अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र का है। संभल जिले का रहने वाला अक्षय अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा ही था कि अचानक उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई। प्रेमिका ने पहले तो बग्गी पर बैठे दूल्हे को घेर लिया तथा उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई फिर पिटाई करना आरम्भ कर दी।

वही प्रेमिका के इस व्यवहार को देखते हुए बारातियों तथा प्रेमिका के बीच कहासुनी आरम्भ हो गई तथा बात मारपीट तक पहुंच गई। इस के चलते दूल्हा बग्गी से कूदकर मोटरसाइकल पर बैठा और फरार हो गया। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले को शांत कराया। दूल्हन पक्ष 420 का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ा था। किन्तु पुलिस ने तीनों के बीच सुलह करवा दी है। वहीं, लड़की का कहना है कि उसका प्रेमी दूल्हे के साथ वर्ष 2018 से प्रेम प्रसंग चल रहा है। यदि वो शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी। यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आज 'मन की बात' के 88वें एपिसोड को संबोधित करेंगे PM मोदी

गर्लफ्रेंड की शादी में जाने से रोका तो शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, सुनकर काँप उठेगी रूह

मंदिर के अंदर जा रहे थे दलित दूल्हा-दुल्हन तो पुजारी ने लगाई रोक, बोले- 'तुम्हारे लिए बाहर बनाई गई है जगह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -