Share:
देर रात हुई गैंगवार, चली ताबड़तोड़ गोलियां, हुआ ये हाल
देर रात हुई गैंगवार, चली ताबड़तोड़ गोलियां, हुआ ये हाल

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला में देर रात गैंगवार की सुचना सामने आई है। कहा जा रहा है कि बदमाशों के दो गुटों के बीच खूब गोलीबारी हुई। दोनों गुटों के बीच लगभग 20 से 25 गोलियां चलीं हैं। इस घटना में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है जिसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना चुडवाल क्षेत्र की बताई जा रही है।

वही इस पूरी घटना में पंजाब पुलिस के एक होमगार्ड के बेटे का नाम सामने आ रहा है। उक्त पंजाब पुलिस का होमगार्ड सिटी थाना में ही ड्राइवर के रूप में तैनात है। वहीं, फायरिंग में एक शख्स चोटिल हो गया जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल एडमिट करवाया गया है। चोटिल की पहचान संजीव के तौर पर हुई है।

वही चोटिल संजीव के अनुसार, वह रात को घर के बाहर बैठा था। इस के चलते कुछ व्यक्तियों ने निरंतर गोली चलानी आरम्भ कर दी जिससे उसके पैर में गोली लग गई। वहीं, संजीव के पिता के अनुसार, गोलियां चलाने वाले दो दिन पहले भी आए थे। उस दिन उन्होंने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया था किन्तु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी जिसके पश्चात् आज यह घटना हुई है। दूसरी तरफ घटना के बाद मौके पर PCR की टीम पहुंची, किन्तु पुलिस कैमरे के सामने आने से बचती नजर आई। डॉक्टर के अनुसार, चोटिल की हालत खतरे से बाहर है तथा उसके पैर में गोली लगी है जिसे निकाल दिया गया है। 

गर्लफ्रेंड की शादी में जाने से रोका तो शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, सुनकर काँप उठेगी रूह

मंदिर के अंदर जा रहे थे दलित दूल्हा-दुल्हन तो पुजारी ने लगाई रोक, बोले- 'तुम्हारे लिए बाहर बनाई गई है जगह'

अब झाबुआ के कड़कनाथ मुर्गे पालेंगे कैप्टन कूल धोनी, 2000 चूजे रांची रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -