AAP को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा
AAP को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के AAP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें 1 महीना पहले ही पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। दीपक बाली मंगलवार मतलब 14 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में AAP को एक और झटका लगा था। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भेज दिया था।

वही अजय कोठियाल AAP में लगभग 13 महीने तक रहे। कर्नल अजय कोठियाल ने इस्तीफे में लिखा था कि मैं 19 अप्रैल 2021 में पार्टी में सम्मिलित हुआ था। और अब 18 मई 2022 को पार्टी छोड़ रहा हूं। उन्होंने केजरीवाल को चिट्ठी में लिखा था कि पूर्व अर्ध सैनिकों, पूर्व सैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं तथा बुद्धजीवियों की भावनाओं को ध्यान में रखकर पद से त्याग पत्र दे रहा हूं।

बता दें कि अजय कोठियाल ने फरवरी 2022 में गंगोत्री सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था तथा पराजित हो गए थे। वे तीसरे नंबर पर रहे थे। यहां से बीजेपी के सुरेश चौहान चुनाव जीते थे। अजय को केवल 5 हजार ही वोट मिले थे। बता दें कि कर्नल अजय कोठियाल भारतीय सेना में रहे हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी के 26 वर्ष सेना को दिए हैं। बीते वर्ष 19 अप्रैल को उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृति ली तथा AAP का दामन थाम लिया था। 

सपा-बसपा को BJP ने दिया बड़ा झटका, शुक्ला से लेकर राणा तक ये 3 MLA होंगे भाजपा में शामिल

नेशनल हेराल्ड केस: राहुल गांधी की पेशी से बौखलाई कांग्रेस, गहलोत ने PM मोदी को जमकर कोसा

खुश हो जाएं बेरोज़गार ! अगले डेढ़ वर्षों में 'बड़ा काम' करने जा रही मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -