Share:
खुश हो जाएं बेरोज़गार ! अगले डेढ़ वर्षों में 'बड़ा काम' करने जा रही मोदी सरकार
खुश हो जाएं बेरोज़गार ! अगले डेढ़ वर्षों में 'बड़ा काम' करने जा रही मोदी सरकार

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार आने वाले दिनों में रोजगार देने पर मिशन मोड में फोकस करेगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद निर्देश दिया है कि आने वाले डेढ़ साल में लगभग 10 लाख लोगों की भर्तियां की जाएं. इन लोगों को सरकार के विभिन्न विभागों और मंत्रालयों में नौकरीदी जाएगी. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के आधिकारिक Twitter हैंडल से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी गई है.

 

PMO द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि, 'PM नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद पीएम मोदी ने निर्देश दिया है कि सरकार आने वाले 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्तियां करे.'  बता दें कि रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना सधता रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य नेता बार-बार रोजगार पर कही गई पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बातों को याद दिलाते रहते हैं. 

PMO द्वारा ट्वीट करने के बाद भी कांग्रेस ने इस पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि, 'इसे कहते हैं 900 चूहें खाकर बिल्ली हज को चली. बीते 50 वर्षों के हिसाब से बेरोजगारी दर सबसे अधिक बढ़ गई है. रुपया 75 वर्षों की अपनी सबसे कम कीमत पर है. पीएम ट्विटर ट्विटर खेलकर कबतक इन बातों से ध्यान हटाएंगे?'

अब कुशवाहा, सैनी, माली और मौर्य को भी चाहिए आरक्षण, सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग

नेशनल हेराल्ड केस: ED की जांच में फंसे राहुल गांधी, नहीं दे पाए जवाब.. आज फिर पूछताछ

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -