नागपुर में हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से कुचलकर 50 भेड़ों की हुई दर्दनाक मौत
नागपुर में हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से कुचलकर 50 भेड़ों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दुखद घटना सामने आ रही है। यहां भंडारा-नागपुर राजमार्ग पर मंगलवार प्रातः एक तेज गति ट्रक ने 50 से अधिक भेड़ों को कुचलकर मार डाला। दुर्घटना नागपुर जिले के मौदा पुलिस थाना इलाके में हुई। पुलिस ने बताया, गुजरात के कच्छ का रहने वाला चरवाहा गोवा रब्बानी (53) मंगलवार प्रातः लगभग 3।15 बजे भेड़ों के झुंड को चापेगड़ी कुही क्षेत्र की तरफ ले जा रहा था, तभी एक तेज गति ट्रक उन्हें कुचलते हुए निकल गया।

वही दुर्घटना में 50 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्य गंभीर रूप से चोटिल हो गईं। हादसे के तुरंत पश्चात् चालक ट्रक लेकर भाग गया। बाद में कुछ और भेड़ों के मरने की खबर है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में चरवाहे को पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। अपराधी ड्राइवर एवं ट्रक के बारे में पता किया जा रहा है। हालांकि, अब तक कुछ जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है। इससे पहले महाराष्ट्र में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर बड़ी दुर्घटना हुई थी। 1 जुलाई को बुलढाना जिले के सिंदखेड़ राजा शहर के पास बस पलट गई थी। दुर्घटना में 26 यात्रियों की मौत हो गई थी। सिटीलिंक ट्रेवल्स की लग्जरी बस नागपुर से मुंबई जा रही थी। बस का हादसा होने के पश्चात् उसमें आग लग गई। देखते ही देखते बस धधकने लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक 26 व्यक्तियों की जान चली गई।

वही बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमें से 26 की मौत हो गई, जिनमें 3 मासूम बच्चे भी सम्मिलित हैं। वहीं 7 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। घटना के बारे में खबर देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि समृद्धि एक्सप्रेस वे पर जा रही बस का टायर फट गया था, तत्पश्चात, वह खंभे एवं डिवाइडर से टकरा गई। फिर पलटी तो उसमें आग लग गई।

नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा गंजा दूल्हा, पोल खुली तो छिड़ गई जंग

11 नोटिस पर भी पेश नहीं हुए बंगाल के मंत्री, अब ED ने 12वीं बार भेजा समन

अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -