नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा गंजा दूल्हा, पोल खुली तो छिड़ गई जंग
नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा गंजा दूल्हा, पोल खुली तो छिड़ गई जंग
Share:

गया: बिहार के गया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि दूल्हा नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा था। आखिर समय पर दूल्हे की पोल खुल गई तथा लड़की वालों ने पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। वह हाथ जोड़कर बार-बार विनती करता रहा। मगर किसी ने उसकी एक न सुनी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

यह घटना जिले के डोभी थाना अंतर्गत बजौरा गांव में हुई। कहा जा रहा है कि इकबाल नगर का रहने वाला युवक गंजा था। उसने शादी के लिए बीग लगाई फिर घोडे़ पर बैठकर शादी करने पहुंच गया। इतना ही नहीं शख्स पर आरोप है कि वह पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर रहा था। दूल्हे को पीटने के पश्चात् उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। सबकुछ ठीक चल रहा था। इसी के चलते लड़की वालों को यह पता चला कि दूल्हे की ये दूसरी शादी है तथ उसके सिर पर बाल भी नहीं हैं, वह गंजा है। फिर हंगामा मच गया तुरंत ही लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को घेर लिया तथा उसकी पिटाई आरम्भ कर दी।

लड़की पक्ष के लोग उसकी बिग के बारे में बार-बार पूछते रहे पर वह अपने नकली बालों हाथों से दबाए मांफी मांगता रहा। इस के चलते किसी ने उसकी बिग को खींच लिया तथा उसकी हकिकत सबके सामने आ गई। मौके पर उपस्थित घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP

भारत के शीर्ष 10 मंदिरों का महत्व और भव्यता

धीरेंद्र शास्त्री की कथा के दौरान छिड़ी जमकर जंग, सुरक्षाकर्मियों ने भक्तों पर बरसाए थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -