अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP
अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर पहुंचे। वहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में एक अहम बैठक की। इस बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव भी पहुंचे। अमित शाह के साथ हुई इस बैठक में कई दिग्गज नेता उपस्थित रहे। प्रदेश चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति के पश्चात् हो रही है यह पहली बैठक है। इस बैठक में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर योजना बनाई गई। 

वही इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा, मुरलीधर राव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, कैलाश विजयवर्गीय एवं हितानन्द शर्मा भी थे। बैठक में सम्मिलित होने के लिए अमित शाह मंगलवार शाम भोपाल पहुंचे। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी प्रभारी नियुक्त किए गए केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव एवं अश्विनी वैष्णव भी बैठक में सम्मिलित होने के लिए भोपाल पहुंचे, जो इस वर्ष के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अहम है। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव शिवप्रकाश और मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय जामवाल भी उपस्थित हैं। सूत्रों के अनुसार, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, सिंधिया, तोमर, पटेल और प्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों ने एयरपोर्ट पर पहुंचने पर शाह का स्वागत किया।

बैठक में तय हुआ कि MP में भाजपा अब विजय संकल्प अभियान आरम्भ करेगी। बैठक में अमित शाह ने आगामी विधानसभा चुनाव में विजय की रणनीति के साथ पार्टी की तैयारियों पर गहराई से मंथन किया। दरअसल, हाल ही में भाजपा ने अमित शाह के खास माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी बनाया है तथा इसके 2 दिन पश्चात् ही अचानक से अमित शाह का यह दौरा तय हुआ है।

'दूल्हा तो राहुल गांधी ही बनेंगे और बाकी सभी बाराती हैं': तारिक अनवर

बेंगलुरु में विपक्षी बैठक में शामिल होंगी सोनिया गाँधी

कौन हैं अनंत महाराज ? जिन्हे भाजपा ने बनाया अपना राज्यसभा उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -