प्रतिज्ञा 2 में धमाल मचाने आ रहीं हैं निमकी मुखिया

टीवी शो निमकी मुखिया में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं। जी दरअसल वह जल्द ही स्टार भारत के सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में दिखाई देने वाली है। बीते दिनों ही टीवी पर ऑन एयर हुआ उनका सीरियल हमकदम केवल 1 महीने में ही बंद भी हो गया था लेकिन भूमिका ने बिलकुल भी हार नहीं मानी। उन्हें एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है और इससे वह बड़ी खुश हैं।

अब आप उन्हें प्रतिज्ञा 2 में देखने वाले हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ अपने नए शो के बारे में बातचीत करते हुए भूमिका ने कहा कि ''मैं इस शो से जुड़कर काफी खुश हूं। यहां शो के सेट पर घर जैसा माहौल है। सभी लोग और अरेंजमेंट भी बहुत अच्छी है। जब मेरा सीरियल हमकदम बंद हो गया था, तो मैं बहुत उदास थी। लेकिन जैसे ही मुझे प्रतिज्ञा 2 सीरियल का ऑफर आया मैंने तुरंत हां कह दी। मेरे पास उस समय कोई काम भी नहीं था और यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका था ,जिसे मैं खोना नहीं चाहती थी।''

इसी के साथ अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'वो एक खुशमिजाज और साधारण लड़की की भूमिका निभा रही हैं। उनका किरदार बहुत शानदार है और उन्हें ये करने में बहुत मजा आ रहा है।' मिली जानकारी के तहत भूमिका ने प्रतिज्ञा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर के साथ भी शूटिंग कर ली है और उन्हें बहुत आनंद भी आया है। वहीं अब जल्द ही वह शो में नजर आ रहे कृष्णा यानी एक्टर अरमान बहन के साथ शूटिंग करने वाली हैं। उनके शो में आते ही बवाल मचने वाला है यह तो तय है और शो की टीआरपी भी बेहतरीन हो सकती है।

पहले टेस्ट में नेगेटिव तो दूसरे में कोरोना पॉजिटिव मिले शांतनु माहेश्वरी

दिग्गज कांग्रेसी नेता एके वालिया का कोरोना से निधन, शीला दीक्षित की सरकार में थे हेल्थ मिनिस्टर

आर्थिक तंगी का शिकार हुए दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -