आर्थिक तंगी का शिकार हुए दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान
आर्थिक तंगी का शिकार हुए दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान
Share:

कोरोना संक्रमण के चलते फिल्म और टीवी इंटस्ट्री भी कुछ समय के लिए बंद हो चुकी हैं। ऐसे में अब कई फिल्मों और शोज की शूटिंग रोकी जा चुकी है। इसी के चलते एक बार फिर इंडस्ट्री के लोगों के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। कई स्टार्स मुश्किलों में आ गए हैं क्योंकि वह आर्थिक रूप से कमजोर हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं टीवी के जाने माने एक्टर और और दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान। जी दरअसल अयूब खान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और इस बारे में एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है।

उन्होंने कहा है कि 'वे आर्थिक रूप से काफी कमजोर हो गए हैं। उन्हें जल्द काम नहीं मिला तो उन्हें लोगों के सामने काम के लिए हाथ फैलाना पड़ेगा।' इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बीते डेढ़ साल से उनके पास कोई रेगुलर काम नहीं है। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''मुझे काम किए हुए डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। मैंने कुछ भी पैसा नहीं कमाया है। इसलिए तनाव बहुत ज्यादा है। हालात अगर और भी बदतर होते हैं तो हमारे पास मदद मांगने से बढ़कर कोई दूसरा उपाय नहीं होगा।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, 'कोरोना ने न केवल मेरे आर्थिक स्थिती को खराब किया बल्कि पारिवारिक तौर पर भी कमजोर किया है। कोरोना के कारण मैंने अपने कई करीबियों को खोया है। कोरोना की वजह से मैंने अपने दो चाचा और कुछ दोस्तों को खोया है। मैं मानता हूं कि कोरोना को रोकने का लॉकडाउन के अलावा कोई उपाय भी नहीं है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों से अयूब 'रंजू की बेटियां' शो में दिख रहे हैं हालाँकि यह कब बंद हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टाटा स्टील ने HSBC के साथ मिलकर निष्पादित किया ब्लॉकचेन-सक्षम व्यापार

कोरोना संक्रमित हुईं अर्शी खान, एयरपोर्ट पर फैन ने चूमा था हाथ

महाराष्ट्र में 1 मई तक के लिए लगा लॉकडाउन, बेवजह घूमने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -