'भुला दूंगा' सॉन्ग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस गाने में आ सकते है नजर
'भुला दूंगा' सॉन्ग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस गाने में आ सकते है नजर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13   के घर में बनी तीन जोड़ियां यानि सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल  , असीम रियाज-हिमांशी खुराना  और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा  खूब चर्चा में रहीं है । वहीं  तीनो जोड़ियों का जलवा अलग अलग म्यूजिक वीडियोज में देखने को मिला। अभी हाल ही में बिग बॉस के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक रहे सिद्धार्थ शुक्ला   और शहनाज गिल   का एक रोमांटिक सॉन्ग 'भुला दूंगा  ' रिलीज हुआ है।इसके साथ ही इस गाने को अब तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं यह गाना अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही गाना अभी लोगों की जुबान से हटा भी नहीं और इस समय दोनों को एक और म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने की ख़बरें आ रही हैं। 

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला  'भुला दूंगा' के बाद एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। सुनने में आ रहा कि मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़  और उनके भाई टोनी कक्कड़  के अगले म्यूजिक में सिद्धार्थ और शहनाज को कास्ट करने की बात चल रही है।आपकी जानकारी के लिए बता दें, यदि  ऐसा होता है तो यह गाना नेहा और टोनी द्वारा ही गया जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में 'कल्ला सोहना नहीं'  गाना जो कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना को लेकर फिल्माया गया था उसके लिए अपनी आवाज दी थी। दर्शकों को नेहा का यह गाना काफी पसंद भी आया था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला  बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं और शहनाज गिल इस शो की टॉप 4 फाइनलिस्ट में एक थीं।इसके साथ ही  शो के अंदर सिद्धार्थ और शेहनाज की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था। इसके अलावा आप इस जोड़ी को एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं। हमे कमेंट के जरिये जरुर बताएं।

बिग बॉस के बाद घर में लॉकडाउन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट पर माहिरा शर्मा ने कही

शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -