बिग बॉस के बाद घर में लॉकडाउन हुए सिद्धार्थ शुक्ला
बिग बॉस के बाद घर में लॉकडाउन हुए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में लगभग साढ़े चार महीने घर में रहने के बाद इसके प्रतियोगी अब अपने घर में लॉकडाउन हो गए हैं. इसके साथ ही कोरोना वायरस के चलते अपने-अपने घर आने के बाद भी वे बाहर नहीं जा पा रहे हैं. वहीं ऐसे में बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस अनुभव को को भी खास बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों तक लोगों से घर से ना निकलने की अपील की है.

एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा- मैं अपने परिवार में फैमिली के साथ हूं. इसके साथ ही जब हम बिग बॉस में लॉक हुए थे तो वहां पर सब अजनबी थे, यहां तो हमें घर में अपने करीबियों के साथ वक्त बिताने को मिल रहा है. इसके साथ ही हम पुरानी बातें करते हैं, मां की किचन में मदद करता हूं. बिग बॉस के घर में रहने के कारण में घर के काम कर पाता हूं. वहीं हम लोग घर के अंदर ही रह रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि पूरा हाइजिन मेंटेन करें.

इसी तरह अगर दूसरे बिग बॉस प्रतियोगियों की बात करें तो पिछले दिनों पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई रोड़ पर नजर आए थे. इसके साथ ही वे अपनी फैमिली के साथ सब्जी खरीदते देखे गए थे.बिग बॉस से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ एक गाना शूट किया. वहीं भूला दूंगा..ये गाना जब से रिलीज हुआ है सोशल साइट्स पर छाया हुआ है. वहीं इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी है जो बिग बॉस में सिडनाज के नाम से फेमस थी. इसके साथ ही इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है. वहीं इसमें शहनाज और सिद्धार्थ की गजब की केमेस्ट्री देखने को मिली है.

शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन

बालिका बधु फेम रुसलान मुमताज बने पिता

मास्क लगाए सब्जियां खरीदने निकला यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -