बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट पर माहिरा शर्मा ने कही
बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट पर माहिरा शर्मा ने कही
Share:

कोरोना वायरस के महामारी बनने के बाद हर तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. इसकी वजह से कलर्स चैनल ने बड़ा फैसला लिया. रियलिटी शो बिग बॉस 13 को दोबारा से टीवी पर टेलीकास्ट किया गया. मालूम हो सीजन 13 सबसे सक्सेसफुल रहा. इस सीजन ने टीआरपी में कई रिकॉर्ड बनाए हैं.लेकिन शो की कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 को फिर से टीवी पर नहीं देखना चाहती हैं. स्पॉटबॉय से बातचीत में माहिरा शर्मा ने कहा- लाइव करने के बाद अब दोबारा वही देखने की हिम्मत नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, शो में माहिरा की जर्नी फिनाले से ठीक पहले खत्म हुई थी. वे टॉप 6 में अपनी जगह नहीं बना पाई थीं.

इसके साथ ही बिग बॉस हाउस में माहिरा की पारस छाबड़ा संग अच्छी बॉन्डिंग दिखी. वहीं शो से निकलने के बाद भी उनकी दोस्ती कायम है.जहां माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 का रिपीट शो देखने की इच्छुक नहीं दिखीं. वहीं शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना है कि वे शो के दोबारा टेलीकास्ट को लेकर एक्साइटेड हैं. देवोलीना ने कहा- हां, ये काफी मजेदार है. मैं इन एपिसोड्स को देखना पसंद करूंगी. इसके साथ ही क्योंकि मैंने इन्हें अभी तक नहीं देखा है. 

एक तरफ , विंदू दारा सिंह ने सीजन 13 को करीब से फॉलो किया था. वहीं उनका कहना है कि वे दोबारा से रिपीट शो नहीं देख सकते है .वहीं माहिरा शर्मा हाल ही में एक वेबसाइट के साथ लाइव चैट पर थीं. इसके साथ ही तब एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा कि क्या वे शहनाज से जलती हैं? जवाब में माहिरा ने कहा- ''ऐसा क्या देख लिया आपने मुझमें जो मैं इंसिक्योर हो गई. वहीं मैं एक बात बिल्कुल क्लियर करना चाहती हूं. जो मुझे जिंदगी में चाहिए होता है उसको मैं पाती हूं. इसके साथ ही साथ ही जो दूसरों के पास होता है वो मुझे चाहिए ही नहीं. इसलिए मैं जेलस तो होती ही नहीं हूं.''

शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन

बालिका बधु फेम रुसलान मुमताज बने पिता

मास्क लगाए सब्जियां खरीदने निकला यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -