शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन
शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच बिग बॉस 13 में कभी दोस्ती तो कभी तकरार देखने को मिली. इसके साथ ही पारस छाबड़ा को लेकर दोनों में हमेशा तनातनी ही दिखी. वहीं माहिरा के लिए बार बार ऐसी बातें कही गई कि वे शहनाज गिल से जलती हैं. वहीं अब शो से बाहर आने के बाद माहिरा ने इस पर जवाब दिया है.एक पोर्टल से लाइव बातचीत में माहिरा ने यूजर्स के तीखे सवालों के जवाब दिए. इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि माहिरा शहनाज गिल से इंसिक्योर और जेलस हैं. 

इसके जवाब में माहिरा ने कहा- ऐसा क्या देख लिया आपने मुझमें जो मैं इंसिक्योर हो गई. मैं एक बात बिल्कुल क्लियर करना चाहती हूं. जो मुझे जिंदगी में चाहिए होता है उसको मैं पाती हूं. इसके साथ ही जो दूसरों के पास होता है वो मुझे चाहिए ही नहीं. वहीं इसलिए मैं जेलस तो होती ही नहीं हूं. इसके बाद माहिरा से पूछा गया कि उन्होंने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का सॉन्ग भुला दूंगा देखा? जवाब में माहिरा ने चौंकाने वाला बयान दिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अभी तक ये सॉन्ग नहीं देखा है. 

वहीं यहां तक कि इससे पहले आया आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना भी नहीं देखा है. इसके साथ ही यूट्यूब पर आसिम हिमांशी और सिडनाज दोनों का ही गाना ट्रेंड में रहा था. वहीं क्वारनटीन में जहां सेलेब्स को शूट नहीं करना है, घर पर ही कैद रहना है, ऐसे में माहिरा ने ये दोनों वायरल वीडियोज ना देखें हो ऐसा मानना मुश्किल है. वहीं सिडनाज के गाने भुला दूंगा को 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इससे पहले पारस संग माहिरा का सॉन्ग बारिश भी रिलीज हुआ था. इसके साथ ही जिसे सोनू कक्कड़ ने गाया था. इस गाने को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था.

बालिका बधु फेम रुसलान मुमताज बने पिता

मास्क लगाए सब्जियां खरीदने निकला यह अभिनेता

कोरोनावायरस के वजह से कपिल शर्मा ने दान किये इतने लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -