मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में धड़ल्ले से हुई मौंते
मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में धड़ल्ले से हुई मौंते
Share:

 

एमपी की राजधानी में सोमवार को 117 संक्रमित केस सामने आए है. इसमें भोपाल मेमोरियल चिकित्सालय  एंड रिसर्च सेंटर (बीएमएचआरसी) के एक चिकित्सक की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. साथ ही, जीएमसी में फिर से एक कर्मचारी पॉजीटिव मिले है. राजधानी में 24 घंटे में 3 मौतें हुई हैं. वहीं भोपाल में अब तक कोरोना से 225 संक्रमितों की मौत हो गई है. जबकि संक्रमितों की तादाद 7902 पर पहुंच गई है. 5419 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं एक्टिव रोगियों की तादाद अब भी 2 हजार से अधिक 2048 है.

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

बता दे​​ कि भोपाल में 4 अगस्त तक चले दस दिन के टोटल लॉकडाउन का प्रभाव देखने को मिला है. संक्रमितों की तादाद निरंतर दूसरे दिन भी राहत रही. 117 मामले मिले हैं, रविवार को 101 मामले मिले थे. इसके पहले लॉकडाउन के दौरान भोपाल में 246 पॉजीटिव केस प्राप्त हो चुके है.

हेमंत सरकार को विपक्ष ने सुनाई कड़वी बातें

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब कोरोना गांवों तक पहुंचने लगा है. इसे रोकने का इंतजाम करना आवश्यक हो गया है. गृह विभाग के आदेश के पश्चात भोपाल में सभी तरह के सार्वजनिक काम पर रोक लगा दी गई है. इसमें जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी की झांकियां, ताजिया का जुलूस और अन्य कार्यक्रम पर रोक लगा दिया है. दो दिन के अंदर सार्वजनिक और धार्मिक कार्यक्रमों को लेकर नई गाइड लाइन तैयार करना है.अनलॉक के दौरान राजधानी में कोरोना की गति अन्य दिनों के मुकाबले बहुत कम है. सोमवार को भोपाल में महामारी के 117 नए रोगी मिले. ईएमई सेंटर में पांच लोगों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. 

कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर राहुल गाँधी फिर कर सकते है वापसी

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता के मर्डर केस में दो आरोपी हुए गिरफ्तार

कोरोना जांच को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का नया बयान, कहा-'कोई गल नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -