उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता के मर्डर केस में दो आरोपी हुए गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता के मर्डर केस में दो आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बागपत जनपद में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर के मर्डर में नामजद मयंक डांगर तथा अंकुश को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, वर्ष 2018 में हुए विवाद की रंजिश में ही इस हमले को अंजाम दिया गया. बताया गया कि संजय खोखर ने अपने बेटे अक्षय को केस में क्लीन चिट दिला दी थी.

बता दे की थाना क्षेत्र के तिलवाड़ा मार्ग की चकरोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोलियां मारकर मर्डर कर दिया था. इस सनसनीखेज वारदात से लखनऊ तक हंगामा मच गया था. तत्पश्चात, डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने छपरौली इंस्पेक्टर को ससपेंड कर दिया. संजय खोखर के बेटे ने चार नामजद सहित पांच लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दायर कराई है. जांच के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं.

वही छपरौली के पट्टी धंधान रहवासी बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर 52 वर्ष ककौर कलां के जूनियर विद्यालय में अंग्रेजी के अध्यापक थे. मंगलवार प्रातः छह बजे वह अपने बेटे अक्षय खोखर के साथ तिलवाड़ा रास्ते पर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. मुर्गी फार्म के समीप चकरोड पर अक्षय अपने पिता से आगे की और निकल गया. तभी ईख के खेत में छिपे बैठे अपराधी बाहर आये, तथा संजय खोखर की पीठ पर फायरिंग कर दी. वह गिर पड़े तो आरोपियों ने कनपटी के पास लेकर दूसरी गोली मारी. वही मौके पर ही संजय खोखर की मृत्यु हो गई. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

भाजपा नेता ने दी पान मसाला कंपनी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी, हुए गिरफ्तार

नासा ने TESS का पहला मिशन किया पूरा, हुई कई एक्सोप्लेनेट की खोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -