कोरोना जांच को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का नया बयान, कहा-'कोई गल नहीं'
कोरोना जांच को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का नया बयान, कहा-'कोई गल नहीं'
Share:

मंगलवार को पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने अपने बयान में कहा कि 'कोई गल नहीं' के पंजाबी रवैये की वजह से लोगों की कोरोना टेस्ट में विलंब हो रहा है. लेकिन कुछ केस में यह नुकसानदेह हो सकता है. सिंह ने हरियाणा की अपेक्षा पंजाब में मौत की दर ज्यादा होने के लिये इसी रवैये को जिम्मेदार करार दिया है.

सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

उन्होंने बताया कि यह रवैया स्वस्थ है, किन्तु कुछ केस नुकसानदेह साबित हो सकता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को इस बारे में पहले ही बता दिया था. वही, सिंह ने कहा, 'मौजूदा समय में जो सबसे बड़ी चिंता है वह है प्रदेश में कोविड के बढ़ते मामले. कोई गल नहीं की पंजाबी भावना के कारण लोगों की टेस्ट और उनके उपचार में विलंब हो रही है.' सीएम औद्योगिक नेताओं के एक मीटिंग को ऑनलाइन संबोधित कर रहे थे.

हरियाणा में आतंक मचा रहा कोरोना, 11 मरीजों ने गवाई जान

10 प्रदेशों के सीएम के साथ मंगलवार को मीटिंग के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आज 80 प्रतिशत एक्टिव मामले भारत के दस प्रदेश में हैं, इसलिए कोरोना के विरूध्द लड़ाई में इन सभी प्रदेशों की भूमिका बहुत खास है. कहीं न कहीं ये एक भाव आज निकलकर आया है कि अगर हम मिलकर अपने इन दस राज्यों में कोरोना को हरा देते हैं, तो देश भी जीत जाएगा.पीएम मोदी ने कहा, एक्टिव केस का प्रतिशत कम हुआ है, रिकवरी रेट बढ़ा है. तो इसका अर्थ है कि हमारे प्रयास कारगर सिद्ध हो रहे हैं! सबसे विशेष बात है, कि इससे लोगों के मध्य भी एक विश्वास बढ़ा है, आत्मविश्वास बढ़ा है और भय भी बहुत कम हुआ है.

पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -